Danik Bhaskar Hindi | Bihar News | Bihar News » Bihar Information Directory 
  • home
  • jobs
  • bihar
  • biz directory
  • web directory
  • download
  • news
  • video / photo
  • practice set
  • our blog
  • REGISTER | LOGIN
  • Bihar News | News from Bihar | Bihar Samachar

    bhaskar

    13 साल की लड़की को अगवा किया गलत काम, 72 घंटे बाद खंडहर में छोड़ा

    भभुआ.  कैमूर में अपराधियों ने 13 साल की किशोरी को अगवा कर लिया और उसके साथ रेप किया। गुरुवार को पीड़िता ने महिला थाना भभुआ में अपने गांव के दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया है कि 13 अगस्त को उसके माता- पिता बनारस घूमने गए थे।   शाम 7:00 बजे वह घर से बाहर निकली थी तभी गांव के मदन राय और सत्येंद्र राय ने उसका मुंह बंद दिया और बाइक पर बैठाकर भेलाडीह गांव के बधार में ले गए। जहां उसके साथ रेप किया गया। इसके बाद उसे एक शौचालय में बंद कर दिया गया। लड़की ने जब चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे रोटी में बेहोशी की दवा मिलाकर खिला दिया।    घटना के 3 दिन बाद यानी 15 अगस्त को आरोपी सत्येंद्र राय और मदन राय ने पीड़ित किशोरी को मुकवा गांव के रविंदर गोड़ के खंडहर में सुलाकर भाग गए। लड़की के रोने की आवाज सुनकर गांव के लोग जुटे। महिला थाना प्रभारी अंचला कुमारी ने बताया है कि पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। 

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    तेजस्वी ने ट्वीट कर पूछा पता नहीं सरकार कहां ठहराएगी, जवाब मिला-स्टेशन पर

    पटना. जनादेश अपमान यात्रा के तहत तेजस्वी यादव बुधवार की रात भागलपुर पहुंचे। तेजस्वी ने ट्वीट किया कि भागलपुर में प्रवेश कर चुका हूं। एयरपोर्ट के पास हूं। पता नहीं बिहार सरकार कहां मुझे ठहराएगी? बिहार के मुख्य सचिव भी कॉल रिसीव नहीं कर रहे? क्या करूं। ऐसा मिला सुझाव...   - राजीव ने ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी जी प्लीज अंबानी से बोलिए कि थोड़ी देर के लिए भागलपुर में जीओ की सर्विस बंद कर दे। इ रतिया में भी ट्वीट करना बंद नहीं कर रहा है। - अमन ने ट्वीट किया कि वहां से स्टेशन पर चले जाइये क्यों कि सोने के लिए इससे बढ़िया जगह नहीं हो सकता है। - ठेठ देहाती ने ट्वीट किया भैय्या जी उल्टे पांव वापस हो लीजिए ना। सर्किट हाउस नहीं मिलने पर बैठे थे धरना - तेजस्वी बुधवार की रात भागलपुर स्टेशन पर धरना पर बैठ गए। - तेजस्वी के धरना की सूचना मिलते ही एसएसपी मनोज कुमार रात लगभग तीन बजे स्टेशन पहुंचे और तेजस्वी से धरना समाप्त करने की अपील की।  - एसएसपी ने सर्किट हाउस में दो कमरे में उनके ठहरने की व्यवस्था कराने की बात कही मगर तेजस्वी ने कहा कि उनके साथ समर्थकों की संख्या ज्यादा है।    

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    जंगल से बहकर बगहा पहुंच गए तीन गैंडा, तलाश के लिए नेपाल से आई टीम

    बगहा.  बाढ़ के पानी के साथ तीन गैंडा बहकर बगहा शहर में आ गए हैं। वन विभाग की टीम गैंडा को पकड़ने की कोशिश कर रही है, लेकिन वे पकड़ में नहीं आ रहे हैं। चारों तरफ पानी भर जाने से गैंडा को पकड़ना मुश्किल हो रहा है। गुरुवार को नेपाल के चितवन नेशनल पार्क से गैंडा की तलाश में तीन हाथी के साथ रेस्क्यू टीम बगहा पहुंचा।   नेपाल से बहकर आए तीन गैंडा बगहा व वाल्मीकि नगर के रिहायशी इलाकों तक पहुंच आए हैं। वाल्मीकि नगर टाइगर रिजर्व की रेस्क्यू टीम भी गैंडा की तलाश में जुटी है। गैंडा को बुधवार को बगहा शहर के नरैनापुर मुहल्ले के समीप गन्ना के खेत में देखा गया था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला है।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    तेजस्वी ने सीएम के बाहुबली के सामने हाथ जोड़े दो फोटो किया शेयर,पूछे ये सवाल

    पटना. पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर से करारा हमला किया है। तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार और बाहुबली विधायक अनंत सिंह के दो फोटो शेयर किए हैं। सीएम नीतीश इन दोनों फोटो में बाहुबली विधायक अनंत सिंह के सामने हाथ जोड़े हुए हैं। तेजस्वी ने अनंत सिंह को दिए ये जवाब...   - लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव बाहुबली विधायक अनंत सिंह की चुनौती स्वीकार कर ली है। - तेजस्वी ने अनंत सिंह की चुनौती पर ट्वीट करते हुए लिखा कि सीएम के अति चेहते बाहुबली अनंत सिंह अपने बड़के नेता को कहे कि वो मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर सीएम बनकर दिखाए।  -तेजस्वी ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार के दो फोटो भी शेयर किए हैं, जिसमें नीतीश कुमार अनंत सिंह के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं। -हालांकि ये फोटो पुरानी है, लेकिन इस फोटो के सहारे तेजस्वी ने नीतीश के कानून के राज पर सवाल खड़ा करने का प्रयास किया है।   आगे की स्लाइड्स में पढ़े कैसे मिल रहे हैं जवाब...

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    पेट की आग ऐसी कि सड़क से चुन रहे अनाज के दाने, खाने के लिए मची है लूट

    बिहार के पूर्णिया के बायसी में पेट की आग बुझाने के लिए बाढ़ पीड़ित संघर्ष कर रहे हैं। जिसको राहत सामग्री मिल जाता है। वह अपने आप को लक्की मानता है। कुछ ट्रक देखते ही लोग लूट लेते है। जिसको नहीं मिला वह पेट की आग बुझाने के लिए सड़क पर गिरे एक-एक अनाज के दाने चुन रहा है।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    इस साल चार नदियों ने पांच जगहों पर बनाया नया रिकार्ड

    इस साल नेपाल और बिहार की बारिश के कारण न केवल सूबे की नदियों में भारी उफान आया, बल्कि उन्होंने नया रिकार्ड भी कायम किया। कोसी, महानंदा, बागमती और ललबकिया ने अपने सर्वोच्च जलस्तर को पीछे छोड़ कर नया रिकार्ड बनाया। यही नहीं, गंडक अपने नए रिकार्ड के करीब पहुंच चुकी है। इसके अलावा कुछ स्थानों पर नदियां रिकार्ड की ओर बढ़ रही हैं। महानंदा नदी ने 49 साल पुराना रिकार्ड तोड़ दिया है। पूर्णिया के धांगरघाट में उसने 1968 का अपना सर्वोच्च जलस्तर का रिकार्ड तोड़ दिया, जब इसका जलस्तर 38.09 मीटर था। 14 अगस्त की सुबह यहां महानंदा का जलस्तर 38.16 मीटर पर पहुंच गया। यही नहीं कटिहार में भी उसने 30 साल पुराना रिकार्ड तोड़ दिया। 14 अगस्त को ही इसका जलस्तर 34.29 मीटर पर था जबकि वर्ष 1987 में इसका सर्वोच्च जलस्तर 33.90 मीटर था।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    बाढ़ में फंसे लोगों के लिए भगवान है NDRF के जवान, प्रेग्नेंट महिला को पहुंचाया हॉस्पिटल

    पटना. बिहार के पूर्णिया में बाढ़ ने भयानक तबाही मचाई है। बाढ़ में फंसे लोगों को बचाने के लिए एनडीआरएफ के जवान लगे हुए हैं। फंसे लोगों को निकालने वाले यह जवान भगवान से कम नहीं है। कई कठिन हालात के बाद भी फंसे लोगों के पास पहुंच रहे हैं। बाढ़ में फंसे एक प्रेग्नेंट महिला को जवानों ने निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया। दर्द से तड़प रही थी महिला...   - बायसी के मरवा गांव की सोनिया देवी प्रसव पीड़ा से तड़प रही थी। बाढ़ में फंसे घरवालों को कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था। - इस दौरान लोगों ने एक मोटर वोट आते देखा। महिला के परिजनों ने मदद की गुहार लगाई। - एनडीआरएफ के जवान पहुंचे तो परिजनों ने सारी बात बताई। - एनडीआरएफ के जवानों ने तुरंत महिला को बाढ़ ग्रस्त एरिया से 15 किमी दूर परिजनों के साथ महिला को लेकर आए। फिर एंबुलेंस में बैठकर हॉस्पिटल पहुंचाया। - इस दौरान एक और बीमार लड़की को भी बाढ़ ग्रस्त एरिया से बचाकर जवान लाए। छोटी लड़की का पैर टूटा हुआ था। उसको भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।     

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    बिहार में अब नदियां उगल रही लाशें, बाढ़ के पानी के बीच ऐसे गुजर रही जिंदगी

    पिछले 24 घंटों में 16 और लोगों की मौत हो गई। इससे मौत का आंकड़ा बढ़कर 72 हो गया।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    लालू के बेटे को सर्किट हाउस में नहीं मिली जगह, रेलवे स्टेशन के बाहर गुजारी रात

    तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जानबूझकर भागलपुर की सभा स्थगित करने का आरोप लगाया है। बिहार के पूर्व उप-मुख्‍यमंत्री तेजस्वी 17 अगस्त को भागलपुर में सृजन घोटाला को लेकर एक सभा करने वाले थे। लेकिन, जिला प्रशासन की ओर से इसपर रोक लगा दी गयी। इससे नाराज तेजस्वी ने पूरी रात भागलपुर रेलवे स्टेशन पर गुजारी।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    बाढ़ के बाद भी हौसला नहीं हुआ कम, युवाओं ने निकाली 1 किमी लंबी तिरंगा यात्रा

    बिहार के जहानाबाद जिले में भी कई इलाकों में बाढ़ का असर दिख रहा है। फिर भी 70वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर घोषी में एकता और देशभक्ति की लहर दौड़ पड़ी। जोश और उम्मीद के साथ घोषी में एक रोटी टीम और घोषी युवा समिति के संयुक्त प्रयास से 1 किमी लंबी तिरंगा यात्रा निकाली गयी।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    बिहार में बाढ़ से 72 की मौत: 17 जिलों के 73 लाख लोग प्रभावित, कई गांव डूबे

    लगातार हो रही बारिश और नेपाल से आ रहे पानी के कारण सीमांचल के अलावा बाढ़ कई नए इलाकों में फैल चुकी है।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    खगड़िया में कोसी का तांडव, मनाने के लिए महिलाएं कर रही पूजा

    बिहार के खगड़िया जिले से होकर सात नदियां गुजरती है। यहां के लोगों को हर वर्ष बाढ़ की विभीषिका झेलनी पड़ती है। इस वर्ष कोसी और गंडक के जलस्तर में हो रहे वृद्धि से हर वर्ग के लोग परेशान हैं। पुरुषों के तुलना में महिलाएं ज्यादा चिंतित नजर आ रही हैं। महिलाएं दोनों को मनाने के लिए अब महिलाओं ने धार्मिक अनुष्ठान का काम शुरू कर दी है। बुधवार को अलौली प्रखंड के इचारुआ पंचायत के कामाथान में दर्जनों महिलाएं कोसी नदी की पूजा अर्चना करतीं हुई नजर आयी।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    बाढ़ में फंसी महिला ने बोट पर दिया बच्चे को जन्म, NDRF ने शेयर किए फोटो

    बाढ़ प्रभावित मधुबनी में एक महिला ने एनडीआरएफ की वोट पर अपने बच्चे को जन्म दिया है। बच्चा और उसकी मां दोनों स्वस्थ्य हैं। टीम के सदस्यों ने दोनों को पास के अस्पताल में आगे के इलाज के लिए पहुंचा दिया है।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    पिता की मौत के बाद भी इस सिंगर ने किया शो, स्टेज पर निकले आंसू

    भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह के पिता का शनिवार की रात निधन हो गया। रविवार को पवन सिंह का लाइव शो इंदौर में होने वाला था। पवन सिंह ने पिता की मौत की सूचना मिलने के बाद भी शो को कैंसिल नहीं किया। लोगों से बात करते हुए लाइव शो के दौरान पवन सिंह रोने लगे।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    3 महीने चली थी इस एक्टर की शादी, लव मैरिज के बाद पत्नी ने किया था सुसाइड

    भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पत्नी ने दो साल पहले मुंबई में सुसाइड कर ली थी। पवन सिंह ने अपने बड़े भाई की साली नीलम से 1 दिसंबर 2014 को बड़े धूमधाम से शादी की थी। नीलम ने शादी के तीन माह के बाद मार्च 2015 में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। नीलम से पवन सिंह ने लव मैरिज किया था।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    इस MLA ने तेजस्वी और तेजप्रताप को दिया चैलेंज, लालू पर लगाए ये आरोप

    लालू को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो वे अपने दोनों बेटों से इस्तीफा दिलवाएं, मैं भी दूंगा।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    नशे में धुत बदमाशों ने कार से की थानेदार को कुचलने की कोशिश, दो अरेस्ट

    शराब के नशे में धुत बदमाशों ने फुलवारीशरीफ के थानेदार धर्मेंद्र कुमार को इंडिगो कार से कुचलने का प्रयास किया।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    बाढ़ : देखते ही देखते डूबे 12 गांव, बुजुर्गों ने कहा-60 साल बाद ऐसा देखा मंजर

    पानापुर के इलाके में अचानक बराज से पानी छोड़े जाने के बाद तबाही मच गई है।आस-पास के 12 गांवों में बाढ़ का पानी घेर लिया है।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    टाटा-छपरा एक्सप्रेस में मिला बम, मुजफ्फरपुर के बम निरोधक दस्ते ने किया डिफ्यूज

    आरपीएफ ने शक्तिशाली टाइम बम बरामद किया, जिसे मुजफ्फरपुर से आए बम निरोधक दस्ते ने डिफ्यूज कर दिया।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    खुलासे की भनक लगते ही महाकाल की शरण में पहुंचा घोटाले का किंगपिन बिपिन शर्मा

    सृजन घोटाले का किंगपिन माना जा रहा बिपिन शर्मा को पहले ही इस घोटाले के खुलासा होने की भनक लग चुकी थी।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    ये हैं भोजपुरी की 'अलका याज्ञनिक', दर्शकों के विरोध पर करना पड़ा ये काम

    यहां संस्कार भारती कार्यक्रम में भोजपुरी की अलका याज्ञनिक कही जाने वाली खुशबू उत्तम का विरोध हुआ।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    बहन से झगड़ प्राइवेट स्कूल की टीचर ने खुदकुशी की

    टाउन थाना क्षेत्र के मंशा पांडेय बाग मुहल्ला में बुधवार की दोपहर एक युवती ने पंखा की कुंडी से लटकर खुदकुशी कर ली।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    NGO घोटाला : डीएम आदेश तितरमारे के कहने पर खोला था बीओबी में खाता

    जिला कल्याण पदाधिकारी ने मोबाइल से सीधे डीएम को बैंक ऑफ बड़ौदा में नया खाता खुल जाने की जानकारी दी।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    तेजस्वी ने की अपील- BJP-JDU के लोगों पर हमला न करें, EVM से जवाब दें

    उन्होंने कहा कि अभी छोटे मोदी पर हमला हुआ है। अब सृजन जैसा घोटाला करेंगे तो लोगों में गुस्सा होगा कि नहीं।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    ग्राउंड रिपोर्ट : कई जगह पानी में बही सड़क, बाढ़ पीड़ितों को खाने-पीने का संकट

    महानंदा इस बार कटिहार के लिए प्रलय लेकर आई है। जिले के 16 में से 10 प्रखंड बाढ़ की चपेट में हैं।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    खगौल में दो गुटों में भिड़ंत, मारपीट, पथराव हंगामा

    सिटी रिपोर्टर | दानापुर / खगौल आपसीविवाद को लेकर मंगलवार को जमालुद्दीनचक में दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान मारपीट के साथ दोनों तरफ से जम कर पथराव हुआ, जिसमें एक गुट के लोगों की तीन बाइक क्षतिग्रस्त हो गई, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। दो युवकों के जख्मी होने की बात कही जा रही है। जानकारी मिलने के बाद खगौल थाने की पुलिस ने घटनास्थल पहुंच लोगों को शांत करने की कोशिश की, पर एक गुट के लोगों के लगातार नारेबाजी किए जाने से और ज्यादा तनाव उत्पन्न हो गया। विवाद को बढ़ता देख दानापुर, रूपसपुर, राजीवनगर सहित आधा दर्जन थानों की पुलिस के साथ वज्र वाहन और भारी संख्या में जवानों को बुला लिया गया, जिसके करीब तीन घंटों के बाद माहौल शांत हुआ। पुलिस के अनुसार एक गुट के करीब दो दर्जन बाइक सवार पास स्थित एक मोहल्ले की गली से होकर गुजरने के दौरान फिर से नारेबाजी करने लगे। इसी बीच वहां से गुजर रही एक महिला पर की गई टिप्पणी को लेकर दूसरे गुट के लोग घरों से बहार निकल बाइक सवार युवकों के साथ भिड़ गए। बात बढ़ने पर मारपीट और फिर दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया। इसकी जानकारी मिलने पर एक...

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    फुलवारीशरीफ में ट्रक ने रामकृष्णा नगर के बाइक सवार को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने चालक को पीटा

    पटना-खगौलमुख्यमार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने बुधवार की रात बाइक सवार युवक को कुचल दिया। दुर्घटना में युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि उसकी बाइक ट्रक में ही फंसी रह गई और ट्रक उसकी बाइक को घसीटते हुए करीब एक किलोमीटर तक भागता रहा। आक्रोशित लोगों खदेड़ कर ट्रक को फुलवारीशरीफ ब्लॉक के पास पकड़ लिया और चालक की पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही पहुंची फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने ट्रक चालक को भीड़ से जान बचाकर थाने ले आई और ट्रक को भी जब्त कर लिया। उधर गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में कर थाने से लेकर चली गई। मृतक की शिनाख्त पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के देव नगर, उदैनी रोड निवासी पारसनाथ वर्मा के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन दौड़े-दौड़े गर्दनीबाग थाना पहुंचे और विलाप करने लगे। हादसे के बाद लोगों की गिरफ्त में ट्रक जमा लोगों की भीड़। मौसम विभाग के दफ्तर के सामने पटना-खगौल मुख्य मार्ग पर फतुहा से रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीस वर्षीय पारसनाथ वर्मा को कुचल दिया। ट्रक चालक जान बचाने के लिए ट्रक को लेकर भागने लगा। मृतक की बाइक...

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    दुल्हिनबाजार में बस और पिकअप की भिड़ंत

    दुल्हिनबाजार में बस और पिकअप की भिड़ंत दुल्हिनबाजार| दुल्हिनबाजारथाने के समीप नवीनगर गांव के पास बुधवार को एक पिकअप और बस में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें दोनों गाड़ियों के ड्राइवर समेत कई यात्री जख्मी हो गए। पालीगंज चकियापर के नरेश यादव और पिअकप के ड्राइवर अरवल के बेलखरा के पवन कुमार को बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है। बताया जाता है कि दोपहर में यात्रियों को लेकर बस पटना जा रही था। उसी दौरान नवीनगर के पास बेलगाम रही पिकअप और बस में टक्कर हो गई। पिकप नेवारी लादनेवाली थी उसी के लिए रेलिंग पर बड़ा सा लकड़ी का बोटा बांधे हुए था। जो दुर्घटना का मुख्य कारण बना है। इस संबंध में बस मालिक ने पिकअप के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    दिल की बीमारी वाले बच्चों का नि:शुल्क ऑपरेशन

    पटना| रोटरीक्लब के डिस्ट्रिक्ट 3250 की ओर से दिल के छेद की बीमारी से पीड़ित बच्चों का नि:शुल्क ऑपरेशन दिल्ली के एस्कॉर्ट और फोर्टिस जैसे प्रसिद्ध अस्पतालों में कराया जाएगा। जांच शिविर एलसीटी घाट के सामने स्थित महावीर वात्सल्य अस्पताल में डॉ. प्रभात कुमार देखरेख में 18 और 19 अगस्त को होगा। इनमें से चुने हुए मरीजों की अंतिम जांच 10 अक्टूबर को होगी।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    एयरपोर्ट से प्रीपेड ऑटो को हटाया गया

    पटना | एयरपोर्टसे प्रीपेड अॉटो नहीं चलेगा। कोर्ट के आदेश के बाद दंडाधिकारी की मौजूदगी में बुधवार को हवाई अड्डा थाना की पुलिस ने वहां से ऑटो को हटा दिया। इसको लेकर चालकों में नाराजगी थी। पुलिस के मुताबिक कोर्ट में केस चल रहा था।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    Danik Bhaskar Hindi | Bihar News
    rss/xml feed http://www.bhaskar.com/rss-feed/3679/

    Post a Comment ( Comments)

    Times of India - Patna News
    Hindustan Times - Patna News
    Bhashkar | Bihar & Jharkhand News
    Danik Bhaskar Hindi | Bihar News
    Danik Jagran | Bihar News
    Hindustan Hindi News
    Prabhat Khabar Hindi | Bihar News
    The Economic Times
    The Telegraph | Bihar News
    Bihar Observer
    Bihar Today Online News | Biharprabha
    BiharDays:Bihar news
    esamaad.com | The first e-paper in Maithili
    Moneycontrol.com India | News
    (The purpose of this website(All contents) is to share the information and data among the people. http://bihar.infozones.in is not liable for any type of error or discrepancy in data. if you have any information which you want to share from this website please click here.)