बिहार में जल्द होगी 19 हजार शिक्षकों की बहाली


बिहार के स्कूल और कॉलेजों में शिक्षकों की कमी जल्द दूर होगी. शिक्षा विभाग की ओर से जल्द ही बहाली की प्रक्रिया शुरू की जायेगी.


ईटीवी/न्यूज 18 से खास बातचीत में शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने कहा कि स्कूलों में शिक्षकों की कमी दूर करने के लिए सरकार जल्द ही 19000 शिक्षकों की बहाली करने जा रही है. उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षकों की कमी है जिसे जल्द ही पूरा किया जायेगा ताकि बच्चों को गुणवत्ता वाली शिक्षा दी जा सके.


राज्य के कॉलेजों में 70 प्रतिशत शिक्षकों के पद खाली होने के सवाल पर शिक्षामंत्री ने कहा कि कॉलेज में शिक्षकों को नियुक्त करने के लिये कॉलेज सेवा आयोग का गठन कर लिया गया है. जल्द ही कॉलेजों में भी शिक्षकों की बहाली होगी क्योंकि सरकार का मुख्य उद्देश्य है गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना.

Sarkari Niyukti https://bihar.infozones.in/Bihar-Teacher-Niyojan-2018 Sarkari Niyukti - Government Jobs in India - सरकारी नियुक्ति | Image Courtesy - http://www.theapprentiice.com/images/banner-image.jpg Sarkari Niyukti https://bihar.infozones.in/Bihar-Teacher-Niyojan-2018 Sarkari Niyukti - Government Jobs in India - सरकारी नियुक्ति

For more information Visit https://bihar.infozones.in/Bihar-Teacher-Niyojan-2018


Leave a Reply